सोनी सब टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चष्मा में गोली हुआ लापता

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा की गोकुलधाम सोसाइटी लॉकडाउन के कारण हो गयी है बेहाल। हमेशा हसते-खेलते रहने वाले गोकुलधामवासी हो गए है उदास।जेठालाल और सोढ़ी अपने व्यवसाय को लेकर तो भिड़े अपने ऑनलाइन कोचिंग क्लासेस से हो गए है परेशान।सोसाइटी की महिला मंडल का काम अपने बच्चो और पतियों के वजह से दोगुना हो चूका है। हर कोई अपनी परेशानियों से इस कदर ग्रसित हो गए है कि किसी ने भी यह नहीं सोचा कि बच्चे क्या कर रहे होंगे।

टप्पू सेना भी अपने कॉलेज में होने वाली मस्ती, कैंटीन और दोस्तों को बेहद याद कर रहे है। वह सभी घर में इस कदर क़ैद हो चुके है कि उनके पास कोई भी अन्य विकल्प मौजूद नहीं बचा इसलिए वह अपने फ़ोन पर ऑनलाइन मूवीज, शोज देख रहे है या गेम्स खेल रहे है।  इन दिनों गोली ऑनलाइन कार्यक्रम देखने में इतना व्यस्त हो गया है कि वह रात रात भर ऑनलाइन शोज देखता रहता है।नतीजन, उसे दिन में नींद आती है और वह अजीब वक्त पर और अजीब स्थानों पर सो जाता है। एक दिन कोमल उसे पुरे घर में ढूंढ़ने के बाद बाथरूम में सोया हुआ पाती है। वह कोमल को, उलटी बाल्टी पर खर्राटे लेते हुए सोता हुआ दिख जाता है।

कोमल उसे जगाने कि बहुत कोशिश करती है पर हर प्रयास नाकाम होते देख आखिरकार वह गोली को कैसे नींद से जगाती है यह जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर

Getmovieinfo.com

Tags #sonysabtv #tvshow #tmkoc #show #entertainment

Related posts